Skip to main content

Ayush Kumar Soni Parmanent Address

Comments

Popular posts from this blog

About Us

मेरा नाम "आयुष कुमार सोनी" है मैं मूल रूप से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के ग्राम तर्रा का निवासी हूं वर्तमान में मैं कॉलेज का विद्यार्थी हूं मैंने अपनी उच्च शिक्षा बी.एस.सी (PCM) हेमचंद यादव दुर्ग विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले महाविद्यालय शासकीय दानवीर तुलाराम स्नातकोत्तर महाविद्यालय उतई दुर्ग छत्तीसगढ़ से प्राप्त किया है दोस्तों मैं अपने बारे में बताऊं तो मैं एक YouTuber Blogger एवं सोशल मीडिया में सक्रिय रहता हूं दोस्तों आप मेरे YouTube चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें आपको मेरे यूट्यूब चैनल पर विभिन्न प्रकार के Videos देखने मिलेंगे ज्यादातर Videos शिक्षा से संबंधित होते हैं जिन्हें मैं खुद बनाता हूं आपको मेरे यूट्यूब चैनल पर कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिलेंगी दोस्तों आप मेरे वेबसाइट को भी विजिट कर सकते हैं मेरे YouTube चैनल एवं मेरे वेबसाइट का लिंक नीचे देखने को मिल जाएगा  My YouTube Channel Link   Visit My Website                      🙏 जय मां काली 🙏  नाम - आयुष कुमार सोनी  मोबाइल नंबर - 9669805462 ईमेल - ayushtarra@gmail.com दिनांक - 13 जुलाई 2021

Ayush Kumar Soni Brief Bio Data